स्टिंग ने यूपी सरकार को किया बेनकाब, सीबीआई जांच हो : भाजपा
स्टिंग ने यूपी सरकार को किया बेनकाब, सीबीआई जांच हो : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी :भाजपा: ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार पर कथित स्टिंग आपरेशन को लेकर आज हमला बोलते हुए कहा कि इस स्टिंग ने मथुरा के जवाहर बाग में अतिक्रमणकारियों के साथ सत्तारूढ पार्टी की मिलीभगत को ‘उजागर’ कर दिया है।

पार्टी ने राज्य सरकार को तत्काल सीबीआई जांच की सिफारिश करने को भी कहा जिससे सच्चाई सबके सामने आ सके।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने दावा किया, ‘‘ इस स्टिंग ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी सरकार का भंडाफोड़ कर दिया है। उन्होंने इस हिंसा के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया था। अब यह सामने आया है कि 80 से अधिक खुफिया सूचनाएं सरकार को भेजी गई थीं, लेकिन सरकार ने उस पर इसलिए कार्रवाई नहीं की क्योंकि वह भूमाफिया के साथ मिली हुई थी।’’ इस स्टिंग आपरेशन में खुफिया अधिकारियों को यह कहते हुए दिखाया गया है कि उन्होंने हथियारबंद अतिक्रमणकारियों से खतरे के बारे में यूपी सरकार को सूचित किया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार अपने अपराध को ढकने का प्रयास करती रही है, लेकिन भाजपा तब तक अपना आंदोलन जारी रखेगी जब तक कि इसमें शामिल लोगों का खुलासा नहीं हो जाता।

शर्मा ने कहा कि यादव को पुलिसकर्मियों के मारे जाने को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराने पर माफी मांगनी चाहिए और इस स्टिंग वीडियो में दिखाए गए अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *