Posted On by &filed under अपराध.


उत्तर प्रदेश के बरेली में पर्स लूटने में नाकाम बदमाशों ने एक छात्रा को चलती ट्रेन से धक्का दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली में पर्स लूटने में नाकाम बदमाशों ने एक छात्रा को चलती ट्रेन से धक्का दिया

उत्तर प्रदेश के बरेली में पर्स लूटने में नाकाम बदमाशों ने एक छात्रा को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। गम्भीर रूप से घायल युवती को दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया है।

राजकीय रेलवे पुलिस :जीआरपी: के सूत्रों ने आज यहां बताया कि बरेली जिले के नवाबगंज स्थित पचपेड़ा निवासी स्नातक की छात्रा कमलेश कल अपनी चचेरी बहन चंद्रप्रभा के साथ कॉलेज के लिए निकली थी। दोनों बहनें लालकुआं-बरेली सिटी पैसेंजर ट्रेन के महिला कोच में सवार हुई थीं।

उन्होंने बताया कि अभयपुर स्टेशन से कुछ लड़के भी ट्रेन में सवार हुए। जैसे ही ट्रेन ने रफ्तार पकड़ी, गेट के पास खड़े एक लड़के ने कमलेश के हाथ से बैग छीनने की कोशिश की। शोर मचने पर बदमाश ने कमलेश को बैग समेत गेट के बाहर की ओर धक्का दिया और खुद आउटर पर कूदकर भाग गया।

यह देखकर कमलेश की बहन चंद्रप्रभा ने चेन खींचकर ट्रेन रोकी लेकिन तब तक दोहना स्टेशन आ चुका था। वह पैदल ही रेल पटरी पर पीछे की ओर दौड़कर अपनी बहन के पास पहुंची।

हादसा होने के बाद रेल पटरी का निरीक्षण कर रहे गैंगमैन ने स्टेशन मास्टर को घटना के बारे में बताया। सूचना पर रेलवे सुरक्षाबल के जवान और 108 एम्बुलेंस पहुंची और छात्रा को अस्पताल भेजा। उसके सिर में गम्भीर चोट आयी है। देर रात हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया ।

उधर, छात्रा का बैग उसमें रखी मार्कशीट और मोबाइल एक लड़के के हाथ लगे। लड़के ने इन चीजांे को रेलवे स्टेशन पर जमा करा दिया जिन्हें जीआरपी ने परिजनों को सौंप दिया ।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz