अदालत परिसर में सुशांत घोष को जड़ा थप्पड़
अदालत परिसर में सुशांत घोष को जड़ा थप्पड़

कंकाल बरामद किये जाने के मामले में आरोपी माकपा नेता सुशांत घोष को आज यहां की एक अदालत में एक व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ दिया। व्यक्ति ने दावा किया कि बेनचापरा गांव में उनके :घोष के: पैतृक घर के निकट से खोद कर निकाले गये कंकालों में से एक कंकाल उसके पुत्र का था।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के अदालत कक्ष के बाहर घोष जिस समय मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे उसी समय मनोरंजन सिंह के पिता स्वप्न सिंह वहां आए और उनके बांये गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। मनोरंजन सिंह कई साल पहले गायब हो गया था।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने दोनों को अलग किया और सिंह को हिरासत में ले लिया।

हालांकि पुलिस ने बताया कि घोष को चोट नहीं आयी। सिंह इस बात को लेकर गुस्से में था कि नेता के आवास के निकट मिले कंकालों में से एक उसके लापता बेटे का था और इसको लेकर उसने हमला किया।

जहां घोष ने इस घटना को तृणमूल कांग्रेस की साजिश बताई, वहीं सत्तारूढ़ पार्टी ने इसमें किसी भी तरह की भूमिका से इंकार किया।

पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के बेनचापरा गांव से कम से कम आठ कंकालों को खोद कर बाहर निकाला गया था और इस सिलसिले में 2011 में घोष को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें उच्चतम न्यायालय से जमानत मिली थी और आज मामले के सिलसिले में वह सीजेएम अदालत में पेश होने आए थे।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *