लेखक परिचय

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, राजनीति.


Nitin_Gadkari_300नई दिल्ली,  नितिन गडकरी अब भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। वे महाराष्ट्र भाजपा इकाई के प्रमुख हैं और शनिवार को दिल्ली पहुंचने वाले हैं, जहां वे औपचारिक रूप से भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी ग्रहण करेंगे।

एक दिन पहले ही पार्टी की संसदीय दल की बैठक में भाजपा के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में गडकरी के नाम की घोषणा की गई थी। इससे पहले सुषमा स्वराज ने लालकृष्ण आडवाणी के स्थान पर नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी ग्रहण की थी।

पार्टी सूत्रों ने कहा, “गडकरी शनिवार सुबह दिल्ली पहुंच रहे हैं। हवाई अड्डे पर समर्थक उनका स्वागत करेंगे। वे राजनाथ सिंह से पार्टी अध्यक्ष की जिम्मेदारी ग्रहण करेंगे।”

पार्टी अध्यक्ष के लिए आडवाणी ने गडकरी के नाम को सामने लाया था, जिसे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पूरा समर्थन प्राप्त है।

**

Leave a Reply

4 Comments on "नितिन गडकरी को मिली भाजपा की गद्दी"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
VIJAY SONI ADVOCATE
Guest
भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी को बधाई आपने पटना में भारतीय जनता पार्टी की कार्यकारणी मीटिंग में भोपाल गैस कांड के मुख्य रूप से जिम्मेदार व्यक्ति को कांग्रेस के तत्कालीन मुख्य मंत्री अर्जुन सिंह द्वारा देश के बाहर जाने से रोक पाने में असफल और लगभग १५००० लोगों की मौत,हज्जारों लोगों की अपंगता ,गर्भस्त स्त्रियों की कोख उजड़ने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के सन्दर्भ में गंभीर चिंतन प्रस्ताव पारित करा कर सिद्ध कर दिया है,की भाजपा केवल वोटों की राजनीत नहीं बल्कि देश के आम आदमी के लिए सोचती है ,समय समय पर सार्थक आन्दोलन ,प्रदर्शन… Read more »
SUNITA ANIL REJA
Guest

सर,
बीजेपी हस गोत अ यौंग एंड द्य्नामिक लीडर व्हो कैन चंगे थे व्होले इमागे ऑफ़ भारतीय जनता पार्टी . सेनिओर लीडर्स उमा भारती ,गोबिन्दचार्य ,कल्याण सिंह एंड जसवंत सिंह व्हो कैन बे वैरी उसेफुल फॉर थे बेत्तेर्मेंट ऑफ़ थे पार्टी एंड बेत्टर इंडिया अंडर लीडरशिप ऑफ़ नितिन गडकरी अ यौंग एंड विकाश पुरुष
अल थे बेस्ट
सुनीता अनिल रेजा, मुंबई

Rajeev Pathak
Guest

नितिन गडकरी जी के अध्यक्ष बनना भाजपा के लिए बहुत अच्छा साबित होगा| भारतीय राजनीती इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ हैं कि किसी पदेश के नेता को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया हो. यह अध्यक्ष युवा हैं इसीलिए युवाओ कि बात बहुत ही जल्दी समझ जायेगा.

Jeet Bhargava
Guest

गडकरी वाकई में एक काबिल और निर्विवाद लीडर है. जो भाजपा में नई प्राणवायु ड़ाल सकते हैं. उनको हार्दिक बधाई.

wpDiscuz