लेखक परिचय

ब्रजेश कुमार झा

ब्रजेश कुमार झा

गंगा के तट से यमुना के किनारे आना हुआ, यानी भागलपुर से दिल्ली। यहां दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल कालेज से पढ़ाई-वढ़ाई हुई। कैंपस के माहौल में ही दिन बीता। अब खबरनवीशी की दुनिया ही अपनी दुनिया है।

Posted On by &filed under राजनीति.


nitish-kumar2पंद्रहवीं लोकसभा के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को गुजरात और बिहार के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार एक मंच पर दिखे। लुधियाना में आयोजित एक जनसभा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहा है।

यहां अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में महारैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें एनडीए गठबंधन के ज्यादातर प्रतिनिधि शामिल हुए हैं।

इस रैली से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से दूरी बनाए रखी थी। रैली में एनडीए की ओर से आठ राज्यों के मुख्यमंत्री, भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं।

चौथे चरण के साथ ही कई राज्यों में चुनाव ख़त्म हो चुके हैं और अब बाकी राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए यूपीए और एनडीए पूरी ताकत लगाए हुए है। पंजाब में अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल प्रचार की अगुआई कर रहे हैं। पंजाब में नौ सीटों पर 13 मई को मतदान होना है। यहां मुख्य मुक़ाबला अकाली दल- भाजपा गठबंधन और कांग्रेस के बीच है।

Leave a Reply

1 Comment on "लुधियाना में नीतीश और मोदी साथ-साथ"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
सुरेश चिपलूनकर
Guest
सुरेश चिपलूनकर

नीतीश को मोदी के साथ देखकर कईयों के पेट में मरोड़ उठी है इधर…। “सेकुलरों” की पेट की यह मरोड़ तब भी नहीं उठी थी जब अब्दुल मदनी के साथ चुनावी गठबन्धन किया गया…

wpDiscuz