लेखक परिचय

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, मनोरंजन.


इरोज इंटरनेशनल व पर्ल्स इंटरटेनमेंट की पंजाबी फीचर फ़िल्म ”तेरे इश्क नचाया” के निर्माता हैं केसर सिंह व निर्देशक है रविंदर रवि, रविंदर ने इस फ़िल्म से पहले ”चलती का नाम गाड़ी”, ”जमुनिया”, ”राजा की आएगी बारात” आदि अनेको लोकप्रिय धारावाहिकों का निर्देशन किया है. इसके अलावा जल्दी ही ”स्टार प्लस” पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ”मर्यादा” का निर्देशन भी उन्होंने किया है.

”तेरे इश्क नचाया” की कहानी है कमल नाम की एक चुलबुली युवती की. उसके तीन भाई हैं जो अपनी बेटी की तरह उसे प्यार करते हैं. अभी भी वो बच्चों के साथ ही खेलना पसंद करती है जबकि वो युवा हो चुकी है. वो नृत्य भी बहुत ही अच्छा करती है, जब वो अपनी आंटी के बेटी की शादी में डांस करती है तब उसको देख कर गुरजोत नाम का युवक उससे प्यार करने लगता है, लेकिन भोली भाली कमल उसके प्यार को समझ नही पाती. गुरजोत उससे शादी करना चाहता है और उन दोनों की शादी भी पक्की हो जाती है लेकिन शादी से पहले कमल अपनी माँ से मिलने बैंकॉक जाती है क्योंकि उसकी माँ बीमार है.

बैंकॉक में उसकी मुलाकात करन से होती है वह भी बहुत अच्छा डांसर है कमल करन से प्यार करने लगती है. और उसे अब समझ में आता है प्यार का सही मतलब. वो करन के प्यार में यह भूल जाती है कि उसे वापस भारत जाकर गुरजोत से शादी करनी है. किससे कमल की शादी होती है ? वो जो उसे प्यार करता है यानि गुरजोत, या उससे जिसे वो प्यार करती है यानि करन. यह जानने के लिए तो आपको देखनी पड़ेगी फ़िल्म ”तेरे इश्क नचाया”.

फ़िल्म के मुख्य कलाकार हैं अभिनेता दक्षअजीत सिंह, गेवी चहल व अभिनेत्री मन्नत. फ़िल्म के अन्य कलाकार हैं कँवलजीत सिंह, दीप ढिल्लों और अमर नूरी. फ़िल्म में संगीत दिया है लोकप्रिय सूफी गायक हंस राज हंस व उनके बेटे नवराज हंस ने. इस फ़िल्म की शूटिंग बैंकॉक, पंजाब व दिल्ली में हुई है.

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz