लेखक परिचय

प्रवक्‍ता ब्यूरो

प्रवक्‍ता ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़.


rakhi3

राखी ने अपना स्वयंवर रचा लिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं हॉट बेब और आइटम गर्ल राखी सावंत की। हजारों दिलों को धड़कन इस बाला ने ठीक रक्षाबंधन के पहले अपना स्वयंवर रचा लिया है। इस स्वयंवर में आए कुल 16 प्रतिभागियों में से अंतिम तीन इलेश, क्षितिज और मानस बचे थे। जिनमें से राखी को एक को चुनना था।

बड़े नाज नखरे दिखाते हुए शादी के चटखारे के साथ राखी ने आखिरकार अपनी पसंद के तौर पर इलेश परुंजवाला को वरमाला पहनाकर अपना हमसफर चुन लिया। कनाडा के रहने वाले इलेश के प्रति राखी का शुरू से ही साफ्टकार्नर रहा है। इलेश के परिवार के लोग भी स्वयंवर में मौजूद थे। इलेश के परिवार के लोग राखी से बात करके काफी खुश दिख रहे थे।

आज राखी ने इलेश को अपने मन का मीत चुनकर सभी की धड़कनों को थाम दिया है। अब देखना ये है कि फेरे कब पड़ते हैं। राखी ने स्वयं ही शो में कहा कि वे चाहें तो अभी के अभी शादी कर सकती हैं लेकिन उन्हें अभी भी कुछ वक्त और चाहिए जिस पर इलेश और उसके परवार वाले भी सहमत थे।

राखी के मन को मोहने वाले इलेश मूल गुजराती, हाल में ही कनाडा में रहने लगे हैं, बहुत ही सरल स्वभाव के हैं। वे अन्य प्रतिभागियों की तरह कभी भी अतिउत्साही नहीं रहे। 30 वर्षीय इलेश, राखी के हमउम्र भी हैं जबकि अन्य प्रतिभागी उनसे उम्र में छोटे थे।

शो के दौरान अपने-अपने मन की बात सभी ने कही इस मौके का लाभ उठाते हुए राखी ने भी इलेश को आई लव यू टू कह डाला। राखी का ये कहना ही था कि उनके हजारों चाहने वालों के दिलों को आघात लगा होगा। क्योंकि अब राखी किसी की बनने जा रही हैं। फिलहाल एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई भर की है और अभी शादी के लिए कुछ वक्त की मांग की है। देखते हैं राखी का स्वयंवर अंततः किस मोड़ पर जाता है।

आज राखी ने स्वयंवर में आने के लिए फराह अली खान का डिजाइन किया हुआ 30 लाख का नैकलेस व नीता लुल्ला का डिजाइन किए लहंगा चुन्नी पहने हुए थीं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं थीं। फराह खान का कहना था कि राखी को उन्होंने प्राय: वेस्टर्न आउटफिट में देखा है लेकिन आज वे भारतीय परंपरागत परिधान में देखकर बड़ा अच्छा लग रहा है।

rakhi2

Leave a Reply

1 Comment on "राखी सावंत का स्वयंवर, इलेश को पहनाई वरमाला"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
shaktivir singh 'swatantra'
Guest
shaktivir singh 'swatantra'

Finally rakhi sawant chooses a NRI groom,but we have to see that wheather item girl rakhiwill really marry to elesh or its just a publicity stunt, so till then wait and watch

wpDiscuz