लेखक परिचय

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

Posted On by &filed under टॉप स्टोरी.


digvijay-singhकांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने बोध गया (बिहार) में हुए सीरियल बम धमाकों मंे गुजरात के मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को आरोपी बनाते हुए एक बार फिर मुस्लिम आतंकवादियों को बरी कर दिया। दिग्विजय सिंह के इस बयान को लेकर कांग्रेस चुप हैं। इस बयान को सुनकर तो ऐसा लगता है कि इंडियन मुजाहीदीन ने ये बम धमाकें कहीं दिग्विजय सिंह के कहने से ही तो नहीं किए गए। दिग्विजय सिंह ने कहा होगा कि तुम बोध गया में हिन्दू और बौद्धों को मारो और उसके लिए मै और मेरी पार्टी नरेन्द्र मोदी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहरा देगें। जिस प्रकार मुम्बई हमले के समय दिग्गी राजा ने उस हमले के लिए पाकिस्तान को निर्दोष बताते हुए राष्ट्रवादी संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आरोपी बनाया था उसी प्रकार अब नरेन्द्र मोदी जी को आरोपी बना चाह रहे है।
लगता है कि कांग्रेस के नेता 2014 के चुनावों में होने वाली अपनी हार को लेकर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। उन्हें आतंकवादियों और देशभक्तों में कोई फर्क नजर नहीं आ रहा है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस सत्ता के बिना मर जाएगी क्यांेकि अगर सत्ता में नरेन्द्र मोदी जी आते है तो वह पिछले 10 वर्षों में कांग्रेस द्वारा किए गए दुष्कर्मों को जनता के सामने लाकर उनके लिए फांसी का फंदा तैयार कर देगें। इसीलिए कांग्रेस किसी भी प्रकार से बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देना चाहती। वह श्री नरेन्द्र मोदी को किसी न किसी प्रकार से फंसाकर इन चुनावों से दूर करना चाहती है वह चाहे लश्कर-ए-तैयबा की घोषित आतंकवादी इश्रत जहाँं हो या गुजरात के दंगों के बहाने या फिर बोध गया में हुए बम धमाकों में दिग्विजय सिंह से भ्रमित व झूठा बयान दिलाकर।
कांग्रेस के नेताओं द्वारा आतंकवादियों के पक्ष में इस प्रकार के उठाए गए कदमों से देश को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है तथा देश के शत्रुओं का मनोबल चैगुना हो जाता है तथा वे और अधिक उत्साह से आक्रमण करते है। क्योंकि उन्हें पता है कि उन्हें बचाने के लिए भारत में सत्ताधारी दल कांग्रेस मौजूद है। कांग्रेस के लिए देश की जनता की जान की कोई कीमत नहीं है वह अब किसी भी प्रकार से सत्ता में बना रहना चाहती है चाहे इसके लिए देश में मौजूद मुस्लिम आतंकवादियों के लिए उन्हें कोई भी कीमत क्यों न चुकानी हो। ‘देश में आतंकवाद बढ़ता है तो बढ़ने दो परन्तु वोट किसी भी कीमत पर न घटने दो’ क्या इसी मानसिकता से कांग्रेस काम कर रही है?
अब समय आ गया है कि देशभक्त जनता को जागना होगा और कांग्रेस को 2014 के चुनावों में हराकर हमेशा के लिए देश की सत्ता से दूर कर राष्ट्र की रक्षा करनी होगी।

आर. के. गुप्ता

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz