लेखक परिचय

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, मनोरंजन.


वीकोन ग्रुप ने भी अब म्यूजिक व मनोरंजन के क्षेत्र में अपने कदम रख दिये हैं. वीकोन एक ऐसा प्रोफेशनल ग्रुप है जो एअरपोर्ट जैसे संवेदन शील जगह पर सुरक्षा के यंत्रो जैसे स्कैनर की मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्युशन करती है. पिछले साल नवरात्रि में इस ग्रुप ने दो चैनल कात्यायनी टेलीविजन और वी न्यूज़ आरम्भ किये थे.

अब वीकोन ने म्यूजिक के क्षेत्र में इसलिए कदम रखा है जिससे वो श्रोताओ को अच्छा व स्तरीय संगीत सुनने को दे. वीकोन म्यूजिक एंड इंटरटेनमेंट ने पिछले दिनों तीन धार्मिक एलबम रिलीज़ किये हैं जिनमे एक माता की भेंटों का एलबम ”अज माँ नू मना लो” , इस एलबम की भेंटों को गाया है गायिका रिचा शर्मा ने. इसके अलावा दो एलबम ”मंगल भवन अमंगल हारी” और ”श्री कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी” भी रिलीज़ किये हैं. जिनमे से एक में तो भगवान श्री राम व उनके सेवक हनुमान के भजन हैं जबकि दूसरी एलबम में राधा कृष्ण के भजन हैं. इन दोनों ही एलबम में फ़िल्मी दुनिया के लोकप्रिय संगीतकार रविंदर जैन का संगीत है और भजनो को गाया है सुरेश वाडेकर, साधना सरगम, कविता कृष्णमूर्ति व खुद रविंदर जैन ने.

इन सभी एलबम को रिलीज़ करते हुए वीकोन ग्रुप के मैनजिंग डाइरेक्टर जे के श्रीवास्तव ने कहा कि, ” आज जब म्यूजिक इंडस्ट्री बहुत अच्छे दौर से नही चल रही है फिर भी मेरी यही कोशिश रहेगी कि हम अपनी मेहनत व समर्पण से काम करे और अच्छी अच्छी प्रतिभाओ को मौका दे, अच्छा संगीत श्रोताओ को सुनाये, जिससे फिर से म्यूजिक इंडस्ट्री अपनी चमक सब ओर बिखेरे.”

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz