नई दिल्लीः साहिबाबाद थाने से 200 मीटर दूर श्यामपार्क में बुधवार दोपहर बाइक सवार पांच बदमाशों ने आभूषण की दुकान में घुसकर दो करोड़ के गहने लूट लिए। दो बाइक पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने कारोबारी और दो कर्मचारियों पर तमंचा तानकर हीरे व सोने के गहने लूट लिए। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलने के बाद आईजी और एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने दुकान पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आठ टीमें को लगाया गया है।

पटेल नगर में रहने वाले राहुल वर्मा श्याम पार्क मेन में ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं। वह बुधवार दोपहर को दुकान पर कर्मचारी सूरज और अमर के साथ बैठे थे। करीब एक बजे दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे। चार बदमाश अंदर घुसे, जबकि हेलमेट पहने एक बदमाश दुकान के बाहर खड़ा रहा। अंदर घुसे बदमाशों में एक ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि अन्य तीन मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। अंदर घुसे एक बदमाश ने कंधे पर बैग टांगा हुआ था।

अंदर घुसते ही बदमाशों ने गहने बेचने की बात की, वो कुछ समझ पाते इससे पहले राहुल समेत दोनों कर्मचारियों पर पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाशों ने दुकान से हीरे और सोने के गहने दो कट्टे में भरे और फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी श्लोक कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।