नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खून-खराबा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मंगलवार को कुपवाड़ा के हंदवाड़ा का है। घात लगाकर बैठे आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। मुस्तैद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया। वक्त रहते ही आतंकियों पर हमलावर हुए सुरक्षाबलों को इस ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

आतंकियों से मुठभेड़ के बाद पूरे क्षेत्र में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर सोमवार को शुरू हुआ था। ऑपरेशन को 30 राष्ट्रीय रायफल, 92 बटालियन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। देर रात करीब 2.30 बजे आतंकियों के मौजूदगी की खबर लगी थी।

किश्तवाड़ में हिजबुल आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, उसे चिनाब घाटी में फिर से आतंकवाद को जीवित करने का जिम्मा सौंपा गया था।

हिजबुल कार्यकर्ता की पहचान अयाज अहमद वानी के रूप में हुई है। उसके भाइयों रियाज अहमद वानी और नियाज अहमद वानी की क्रमश: 1993 और 2003 में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ों में मौत हो चुकी है। दोनों आतंकवादी थे।