नई दिल्लीः बिग बॉस 12 को शुरू होने में बस तीन दिन ही बाकी हैं। रविवार की रात सलमान एक साल बाद फिर से बिग बॉस होस्ट करते दिखाई देंगे। बता दें कि इस बार बिग बॉस ओपनिंग सेरेमनी लोनावला में होने की बजाए गोवा में होने जा रही है। बिग बॉस को लेकर आए दिन होने वाले खुलासे दर्शकों की बेताबी बढ़ा रहे हैं। हाल ही में खबर आ रही हैं कि इस बार बिग बॉस के प्रीमियर में पिछले शो की विनर शिल्पा शिंदे भी सलमान के साथ नजर आने वाली हैं।

भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। पिछले सीजन में कई बार सलमान को शिल्पा शिंदे का साथ देते देखा गया था।

सलमान के साथ शिल्पा शिंदे क्या धमाल मचाने वाली हैं इसे देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हैं। बीते दिनों हुई बिग बॉस की लॉन्च पार्टी में सलमान खान ने जमकर मस्ती की थी। इस दौरान उन्होंने शो में शामिल होने वाली जोड़ी कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष से मिलवाया था। वहीं, बीते दिन शो के दो प्रोमो में दो और जोड़ियों का खुलासा किया गया है। भले ही, उन जोड़ियों के चेहरे नहीं दिखाए गए हैं। लेकिन इतना क्लियर है कि इस बार पुलिस-वकील की जोड़ी नजर आने वाली है। वहीं सेलिब्रिटी और फैन की जोड़ी भी शो में धमला मचाती नजर आने वाली हैं।