नई दिल्लीः बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बायोपिक का ट्रेंड चल रहा है। अब जल्द ही सायना नेहवाल की बायोपिक आने वाली है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सायना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से सायना का पहला लुक भी सामने आया है। इस लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे क्योंकि इसमें श्रद्धा हुबहू सायना जैसी लग रही हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं और इसी शूटिंग शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ऑल्टरनेट दिनों पर डेढ़ घंटे तक बैडमिंटन प्रैक्टिस करेंगी। इसके साथ ही वो फिजियोथैरिपी का सेशन भी लेंगी, जिससे ​बैडमिंटन की प्रैक्टिस के दौरान उनकी मसल्स जाम न हों या उन्हें इंज्यूरी न आए।

इतना ही नहीं श्रद्धा इस रोल को करने के लिए हैवी प्रोटीन डाइट लेंगी और मिठाइयां भी छोड़ देंगी जिससे वह एथलीट की तरह नजर आ सकें। इसके साथ ही श्रद्धा ने साइना के पैरेंट्स से भी मुलाकात की थी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, ‘मैंने अब तक बैडमिंटन की 40 क्लास ली है जिसके बाद मुझे पता चला है कि ये बहुत ही मुश्किल खेल है। मैं इसे हालांकि बहुत एंजॉय कर रही हूं। सायना की लाइफ बहुत ही खूबसूरत रही है जिस वजह से मुझे इस फिल्म में काम करने से मजा आ रहा है।’