नई दिल्लीः हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस से बाहर आने के बाद से छाई हुई हैं। अब उनका लुक भी पहले से काफी बदल गया है। वो पहले से काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हो गई हैं। अब हाल ही में सपना को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर उनके फैन्स खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री लेने वाली हैं। खबरों के मुताबिक सपना जल्द ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

सपना ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए रखी गई प्रेस कांफ्रेस की तस्वीरें शेयर की हैं। सपना के साथ फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और एक्ट्रेस अंजू जाधव लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं।

कुछ दिनों पहले सपना ने एक फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अब अपना मेकोओवर भी करा दिया है। उनके इस मेकओवर की जितनी तारीफ की जाए कम है। सपना चौधरी अपनी हर फोटो और मेकओवर से फैंस को चौंका रही हैं। लुक्स और स्टाइल के मामले में वे बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को पछाड़ती नजर आ रही हैं। पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपना वजन भी काफी कम कर लिया है। जिसके बाद वो किसी हीरोइन से कम नहीं लगती।