नई दिल्लीः दिल्ली के सीमापुरी इलाके से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने एक 21 साल के लड़के को सात साल की नाबालिग लड़की से बालात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां का आरोप है कि उनके पड़ोसी ने ही नाबालिग के साथ बलात्कार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक,  सोमवार रात करीब 10:30 बजे बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी  तभी आरोपी ने उसे अगवा किया और उसे डीएलएफ चौक के पास झाड़ियों में ले गया जहां उसने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची घर वापस आई तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। जब मां ने बच्ची से इस बारे में पूछा तब बच्ची ने सारी कहानी बताई।

बच्ची की मां का कहना है कि आरोपी उसे एक पार्क में ले गया जहां उसने उसकी बेटी के साथ ये घिनौना काम किया। पहले उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में पानी का पाइप डाला उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बारे में पता चलते ही मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। दिल्ली के सीमापुरी पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर के मुताबिक फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है।

पाइप के अलावा उसके शरीर पर और किसी भी चीज़ से चोट नहीं दी गई है। बच्ची को गुरू तेज बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बारे में बता चलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इस पर ट्वीट किया। मालीवाल ने ट्वीट किया, उस बच्ची ने जितना सहा होगा उसके हम बयान नहीं कर सकते। हम उसकी मां का पूरा सर्मथन करेंगे और आरोपी को फांसी के फंदे तक पहुंचाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे।