यौन शोषण का आरोपी बाबा गिरफ्तार
यौन शोषण का आरोपी बाबा गिरफ्तार

महिलाओं की गोद भरने के नाम पर उनका यौन शोषण करने के आरोपी स्वयंभूू बाबा परमानन्द को आखिरकार बाराबंकी के देवा में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद ने आज ‘भाषा’ को बताया कि देवा कोतवाली क्षेत्र के हर्रई गांव में आश्रम बनाकर महिलाओं को गोद भरने के नाम पर उनका यौन शोषण करने और उनका अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी रामशंकर तिवारी उर्फ परमानन्द बाबा को सोमवार रात करीब 11 बजे देवा कस्बे में नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि परमानन्द द्वारा एक महिला के यौन शोषण वाला एक वीडियो गत 11 मई को सोशल मीडिया पर आने के बाद गत 12 मई को दारोगा श्याम सुंदर बिंद ने बलात्कार और अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज कराया था। उसके बाद से ही परमानन्द और उसके सभी कार्यकर्ता लापता थे। हफ्ते भर से ज्यादा मशक्कत के बाद इस ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया गया है।

हमीद ने बताया कि आरोप है बाबा बेटा पैदा होने के लिये आशीर्वाद देने के बहाने महिलाओं को फंसाता था और उनका अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें अपने जाल में उलझा लेता था, जिससे बाहर निकलना उनके लिये बेहद मुश्किल हो जाता था।

बहरहाल, गिरफ्तार किये जाने के बाद परमानन्द का कहना है कि उसे दुश्मनी की वजह से फंसाया गया है। उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *