बैठक को लेकर केजरीवाल और खट्टर आमने सामने
बैठक को लेकर केजरीवाल और खट्टर आमने सामने

दिल्ली में प्रदूषण के संकट के समाधान के लिये हरियाणा और दिल्ली के मुख्यमंत्री की मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर आज जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चला।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर मुलाकात के लिये समय नहीं देने का आरोप लगाये जाने के जवाब में खट्टर ने कहा कि वह आज और कल दिल्ली में हैं और केजरीवाल कभी भी उनसे मिल सकते हैं। खट्टर ने केजरीवाल द्वारा आठ नवंबर को लिखे पत्र के जवाब में उन्हें भेजे अपने पत्र में अपने दिल्ली प्रवास की जानकारी दी। खट्टर ने दस नवंबर को लिखे जवाबी पत्र में न सिर्फ केजरीवाल पर प्रदूषण की समस्या का समाधान खोजने के बजाय इस पर राजनीति करने का आरोप लगाया बल्कि अपने पत्र को ट्वीटर पर चस्पा भी कर दिया।

इसके जवाब में केजरीवाल खट्टर को ट्वीटर पर तंज कसते हुये कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय लगातार उनसे मुलाकात के लिये प्रयास कर कर रहा है लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है। केजरीवाल ने लिखा ‘‘सर मेरा कार्यालय आपके साथ बैठक तय करने के लिये लगातार संपर्क कर रहा है।’’ इसके कुछ समय बाद केजरीवाल ने फिर से ट्वीट कर कहा कि खट्टर से फोन पर बात होने की जानकारी दी। केजरीवाल ने ट्वीट किया ‘‘खट्टर जी ने फोन किया था, वह कल तक दिल्ली में हैं। उन्होंने कहा कि वह बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और दिल्ली में उनसे नहीं मिल सकते हैं। उन्होंने मुझे बुधवार को चंडीगढ़ आकर मिलने को कहा है। मुझे बुधवार को चंडीगढ़ में उनसे मिलने का इंतजार है।’’ हालांकि केजरीवाल के साथ खट्टर की बुधवार को चंडीगढ़ में मुलाकात को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से फिलहाल पुष्टि नहीं की गयी है। खट्टर की ओर से भी केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में कोई ट्वीट नहीं किया गया।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *