भाजपा के गलत इरादों से सावधान रहें लोग : ममता
भाजपा के गलत इरादों से सावधान रहें लोग : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज भाजपा पर प्रदेश के प्रशासन को अस्थिर करने का आरोप लगाया और लोगों से कहा कि वे ऐसे किसी भी उकसावे को लेकर सतर्क रहें जिससे राज्य में सांप्रदायिक समस्या खड़ी हो।

यहां दक्षिण 24 परगना जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ संक्षिप्त बैठक के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये ममता ने पुलिस अधिकारियों से इस मुद्दे पर सतर्क रहने को कहा।

ममता ने कहा, ‘‘मैं बार-बार आपसे कह रही हूं कि अपने मुहल्ले में कड़ी नजर रखें, खासतौर पर किसी बाहरी या अजनबी को लेकर। आपको कुछ भी अटपटा नजर आता है तो फौरन पुलिस का ध्यान उस तरफ दिलाइये।’’ तृणमूल कांग्रेस की नेता ने लोगों को आगाह किया कि वे ऐसे किसी जाल में न फंसें जिसमें लोगों को उकसाकर अथवा झूठे अभियान चलाकर समाज में कड़वाहट या दुश्मनी को बढ़ावा दिया जाये।

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुये कहा, ‘‘केंद्र में एक सरकार है जो लोगों के फायदे के लिये काम करने के बजाये भाषण देने में ज्यादा व्यस्त है।’’ मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ‘‘भाजपा की आदत किसी शांतिपूर्ण या ऐसे राज्य जहां उसका आधार नहीं है, वहां दंगे कराने या वैसी स्थिति पैदा करने की भी है।’’

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *