मिट्टी घोटाले पर अपने बयान पर कायम, मुकदमे की धमकी से डरने वाला नहीं : सुशील मोदी
मिट्टी घोटाले पर अपने बयान पर कायम, मुकदमे की धमकी से डरने वाला नहीं : सुशील मोदी

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र पर मिट्टी घोटाला का आरोप लगाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि वे मानहानि के मुकदमे की धमकी से डरने वाले नहीं हैं और अपने बयान पर कायम हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि लालूजी ने आपने मॉल की मिट्टी को बिना टेंडर के अपने बेटे के विभाग को 90 लाख रूपये में बेच दिया, जो राज्य सरकार में मंत्री है। यह तो आम के आम, गुठली के दाम को चरितार्थ करती है।

उन्होंने ‘भाषा’ से कहा कि जब लालूजी मिट्टी घोटाले की जांच के लिए तैयार हैं तब फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देर क्यों कर रहे हैं ? उन्होंने कहा कि मानहानि के मुकदमे की धमकी से डरने वाला नहीं हूं। आधा दर्जन मुकदमा लड़ रहा हूं। मैं अपने बयान पर कायम हूं।

भाजपा नेता ने दावा किया कि डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड में तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और चंदा यादव को 20 जून 2014 को निदेशक बनाया गया। इस कंपनी को 2 एकड़ जमीन हस्तांतरित की गई। इसी जमीन पर बिहार में एक बड़ा शापिंग मॉल बन रहा है जिसका निर्माण राजद से सुरसंड के विधायक सैयद अबू दौजान की कंपनी कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस निर्माणधीन शापिंग मॉल का संबंध लालू प्रसाद के परिवार से है और उसके दो अंडरग्राउंड फ्लोर की मिट्टी संजय गांधी जैविक उद्यान को 90 लाख रूपये में बेची गई।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *