पुलिस चौकी के सामने महिला की गोली मारकर हत्या
पुलिस चौकी के सामने महिला की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में हुई एक दुस्साहसिक और सनसनीखेज वारदात में जमीन के विवाद को लेकर महिला की पुलिस चौकी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

सूत्रों ने आज यहां बताया कि आगरा गेट क्षेत्र में रहने वाली अनीसा बेगम :45: का इसी इलाके में रहने वाले वसीम नामक व्यक्ति से एक कीमती जमीन को लेकर विवाद था। कल वह आगरा गेट पुलिस चौकी में खुद को वसीम से जान का खतरा होने की शिकायत करने गयी थी।

उन्होंने बताया कि अनीसा के पीछे वसीम भी तमंचा लेकर पुलिस चौकी पहुंचा। उसके साथ उसकी मां और बहन भी थीं। वसीम ने अनीसा और उसके बेटे साजिद को पुलिसकर्मियों के सामने ही मारना-पीटना शुरू कर दिया। उससे बचने के लिये अनीसा और साजिद भागे, तो वसीम ने चौकी के सामने ही तमंचे से अनीसा को ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दीं, जिससे वह गिर गयी।

सूत्रों ने बताया कि आसपास मौजूद लोगों ने वसीम, उसकी मां और बहन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अनीसा को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस चौकी के ठीक सामने हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सक्सेना ने बताया कि वसीम समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वारदात की जांच की जा रही है।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *