तीन महिलाओं ने अपने पति पर लगाया तलाक, बलात्कार उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज
तीन महिलाओं ने अपने पति पर लगाया तलाक, बलात्कार उत्पीड़न का आरोप, मामला दर्ज

शहर के कानूनगोपुरा निवासी एक व्यक्ति पर तीन महिलाओं ने तीन तलाक, नाबालिग से बलात्कार तथा अपनी ही पत्नियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें व उनके परिजन को ब्लैकमेल करने व चौथे निकाह की कोशिश का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक साथ पहुंची तीन महिलाओं ने कोतवाली नगर इलाके के कानूनगोपुरा निवासी दानिश नाम के एक युवक पर आरोप लगाया कि उसने 2013 में बहराइच शहर के मोहलीपुरा की एक युवती से विवाह किया और उसके अश्लील वीडियो बना लिए। पहली पत्नी से तकरार होने पर वह उसके अश्लील वीडियो वाइरल करने का डर बनाकर उसके परिजनों से धन उगाही करता रहा।

बाद में पहली पत्नी को तीन तलाक देकर उसने दूसरी शादी कर ली। आरोप है कि दानिश करीब एक वर्ष दूसरी बीवी के साथ रहा, अश्लील वीडियो बनाया और उसके परिवार वालों को भी ब्लैकमेल करने लगा। एक साल बाद बिना तलाक दिए दूसरी पत्नी को घर से निकाल दिया।

आरोप है कि 24 अक्टूबर 2016 को दानिश नानपारा के गुरगुट्टा इलाके में अपने मामा के घर गया और वहां उसने अपनी 15 वर्षीय ममेरी बहन से चाकू की नोक पर जबरन बलात्कार किया और डरा धमकाकर ममेरी बहन से निकाह कर लिया। निकाह के बाद दानिश ने ममेरी बहन से पत्नी बनी तीसरी नाबालिग पत्नी का भी उत्पीड़न शुरू कर दिया और अश्लील एमएमएस वाइरल करने की धमकी देकर ससुराल वालों से धन उगाही शुरू कर दी। तीनों महिलाएं ने आरोप लगाया कि इस बीच दानिश ने चौथे निकाह की तैयारी भी शुरू कर दी।

तीनों पीड़ित बीवियों को दानिश के चौथे निकाह की तैयारी का पता चलते ही तीनों ने सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी के कार्यालय पहुंचकर अपनी व्यथा सुनाई।

अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने आज बताया कि दानिश के खिलाफ कोतवाली नगर में नाबालिग के साथ बलात्कार व पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

नगर कोतवाल विद्या सागर वर्मा ने बताया कि बलात्कार का मामला छ: माह पुराना है और घटना स्थल नानपारा कोतवाली इलाके का बताया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *