Homeमनोरंजनपवित्र रिश्ता :-एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे करने...

पवित्र रिश्ता :-एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे करने वाले हैं जी टीवी पर वापसी

नई दिल्लीः अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए खुशखबरी है। जी हां, जी टीवी का मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक बार फिर से दर्शकों के सामने आने वाला है। इससे पहले आप किसी नतीजे पर पहुंचे कि यह इस सीरियल का सीक्वल है, इससे पहले हम आपको बता दें ‘पवित्र रिश्ता’ का रीटेलीकास्ट जी टीवी पर किया जाएगा।

जी टीवी की तरफ से दर्शकों के डिमांड पर इस शो को वापस से शुरु करने का फैसला लिया है। पवित्र रिश्ता सोमवार से शुक्रवार शाम चार बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो को अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से इस पवित्र रिश्ता को खास बना दिया था। दोनों का प्यार इस शो के दौरान परवान चढ़ा मगर आपसी मतभेद की वजह से दोनों ने अपने रास्ते एक दूसरे से अलग कर लिए। सुशांत ने अपना रुख फिल्मों की तरफ मोड़ लिया। अंकिता भी इस शो के बाद किसी सीरियल में नजर नहीं आईं।

इस बारे में बात करते हुए अंकिता कहती हैं, ”किसी से अलगाव आपको बहुत ज्यादा प्रभावित करता है। आप नहीं जानते कि आपके साथ क्या हो रहा है। हालांकि, मेरा ऐसा मानना है कि ये आपको मजबूत बनाता है।” अंकिता कहती हैं, ”आज मैं कुछ महसूस नहीं करती और चाहे जो भी चीजें थीं, उस वक्त मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img