नई दिल्लीः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने आगामी लोकसभा 2019 चुनाव को लेकर बिहार में सीट बंटवारे के बारे में कहा कि अभी तक इस बारे में अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। कुशवाहा ने मीडिया से बात करते हुए मंगलवार को कहा- हमने भारतीय जनता पार्टी को सीट बंटवारे के बारे में अपनी पार्टी और समर्थकों की चाहत से अवगत करा दिया है।

कुशवाहा ने कहा कि इस बारे में बीजेपी ने कहा कि हम बातचीत करेंगे। चर्चा सकारात्मक रही लेकिन इसका अंतिम नतीजा कुछ भी नहीं निकल पाया है।आरएलएसपी 66 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी अपनी किस्मत आजमाएगी। पार्टी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर 66 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करने जा रहे हैं।

तेजस्वी से मुलाकात पर कुशवाहा ने दी सफाई

कुशवाहा ने तेजस्वी से मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा- मीडियाकर्मी भी वहां पर मौजूद थे। तेजस्वी यादव सर्किट हाउस में मेरे कमरे में आए। मैं पार्टी से जुड़े काम को लेकर वहां गया हुआ ता और तेजस्वी वहां पर पहले से ही मौजूद थे। हम काफी सारे लोगों की मौजूदगी में मिले।