अपनी डांस से सबको दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही अब गाएंगी गाना

नई दिल्लीः ‘दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही पर्दे पर कमर हिलाकर इतनी हिट हो गई हैं कि उनकी डिमांड बढ़ गई है. कुछ दिनों पहले नोरा फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के सॉन्ग ‘दिलबर दिलबर’ में नजर आई थीं जो सुपरहिट रहा। इसके बाद नोरा ने ‘स्त्री’ में अपनी ‘कमरिया’ ऐसी हिलाई कि हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी। अब नोरा फतेही सिगिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। नोरा अब ‘दिलबर’ गाने के ऑफिशियल अरबी रूपांतर तैयार करने के लिए मोरक्को के संगीत समूह फनेयर के साथ काम करेंगी।

नोरा ने एक बयान में कहा, “यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है।”

उन्होंने कहा, “इस गीत के साथ मैं गायिकी में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा। मैं गीत का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा। हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। मैं ‘दिलबर’ को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था।”

%d bloggers like this: