फिल्म पद्मावती की रिलीज के खिलाफ याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय ने खारिज की

Posted On by & filed under क़ानून, मनोरंजन, राष्ट्रीय

दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म पद्मावती के खिलाफ दायर याचिका आज खारिज कर दी। अदालत ने कहा कि इस तरह की याचिकाएं फिल्म का विरोध करने वाले लोगों को बढ़ावा देती हैं। कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल और न्यायमूर्ति सी हरी शंकर की पीठ ने याचिका को ‘‘निराशाजनक’’ और ‘‘गलत ढंग से तैयार की गई’’… Read more »

पद्मावती’ को बीबीएफसी ने किया पास, निर्माता भारतीय सेंसर की मंजूरी के बिना नहीं करेंगे रिलीज

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

ब्रिटेश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म ‘पद्मावती’ से बिना कोई दृश्य हटाए उसे रिलीज किए जाने की अनुमति दे दी है लेकिन निर्माताओं का कहना है कि वह भारतीय सेंसर बोर्ड की मंजूरी के बिना इसे अभी कहीं भी रिलीज नहीं करेंगे। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म को बीबीएफसी ने 12ए रेटिंग… Read more »

फिल्मोत्सव का समापन करेंगे सलमान खान

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव का उद्घाटन आज यहां बालीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान द्वारा किए जाने के बाद अब इसका समापन उनके मित्र और साथी कलाकार सलमान खान करेंगे । सलमान 48वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव का 28 नवंबर को समापन करेंगे । समापन समारोह में उनका साथ देने के लिए ट्यूबलाइट फिल्म के उनके साथी… Read more »

पद्मावती: करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कोटा थियेटर में उपद्रव मचाया

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

श्री राजपूत करणी सेना के करीब 50 कार्यकर्ताओं ने कोटा के एक सिनेमा हॉल में संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ के टीजर की स्क्रीनिंग का विरोध करते हुए उपद्रव किया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फिल्म ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है। गुमानपुरा पुलिस स्टेशन के सर्कल प्रभारी आनंद यादव… Read more »

न्यायालय ने बॉलीवुड फिल्म पद्मावती की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार किया

Posted On by & filed under क़ानून, मनोरंजन

उच्चतम न्यायालय ने बॉलीवुड फिल्म पद्मावती की रिलीज पर रोक लगाने :रोक लगाने :संबंधी याचिका को आज अस्वीकार करते हुए कहा कि सेंसर बोर्ड किसी भी फिल्म को प्रमाणपत्र देने से पहले सभी पहलूओं पर गौर करता है। प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए. एम. खानविलकर और न्यायमूर्ति डी. वाई. चन्द्रचूड़ की पीठ ने कहा… Read more »

ईशा देओल ने बेटी को दिया जन्म

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

अभिनेत्री ईशा देओल और उद्योगपति भरत तख्तानी के घर बेटी ने जन्म लिया है। ईशा ने 20 अक्तूबर को हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। प्रसव के समय नानी हेमा मालिनी और नाना धर्मेंद्र सहित पति भरत और बहन अहाना और उनके पति वैभव वोहरा अस्पताल में मौजूद थे। अभिनेत्री मुंबई के उद्योगपति के… Read more »

‘पद्मावती’ बहुत थकाऊ अनुभव रहा : दीपिका

Posted On by & filed under मनोरंजन

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि वह संजय लीला भंसाली के साथ आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में काम करने लिये खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, लेकिन इसकी शूटिंग का अनुभव बहुत ‘‘थकाऊ’’ रहा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले 31 वर्षीय अभिनेत्री दीपिका, भंसाली के साथ ‘‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ में… Read more »

भानुरेखा गणेशन उर्फ रेखा का आज है जन्मदिन

Posted On by & filed under मनोरंजन, राष्ट्रीय

अपनी सदाबहार सुंदरता से सबको अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अदाकारा भानुरेखा गणेशन उर्फ रेखा का आज 64वां जन्मदिन है। अभिनेत्री का जन्म 10 अक्तूबर 1954 को चेन्नई में हुआ था। बतौर बाल कलाकर उन्होंने वर्ष 1966 में तमिल फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से अभिनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था। वर्ष 1970 में… Read more »

तीन नवंबर को रिलीज होगी ‘इत्तेफाक’

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन, राष्ट्रीय

यश चोपड़ा की सत्तर के दशक की सस्पेंस थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ की इसी नाम से बनी रीमेक इसी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक के साथ ट्वीट किया है, ‘‘उस पर ऐसे अपराध का आरोप लगा, जो उसने नहीं किया था! कहानी में उसके पक्ष… Read more »

बॉलीवुड के उभरते निर्देशक हैं अपूर्व लाखिया : ‘’हसीना: क्वीन ऑफ मुंबई’’

Posted On by & filed under film news, मनोरंजन

नई दिल्ली। हाल में 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज फिल्म ‘’हसीना: क्वीन ऑफ मुंबई’’ काफी चर्चाओं में है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच ही फिल्म के कलाकारों के अभिनय के साथ इस फिल्म के निर्देशक अपूर्व लाखिया के निर्देशन की खासी तारीफ की जा रही है। बता दें कि, फिल्म हसीना पारकर के… Read more »