अपने बर्थडे पर 2 बड़ी घोषणा करेंगे सलमान खान

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने जन्मदिन पर दो बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं। इस बात की चर्चा है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘इंशाल्लाह’ और ‘दबंग 3’ के बारे में फैन्स को बताएंगे।

बताया जा रहा है कि सलमान फिल्म ‘इंशाल्लाह’ की घोषणा करेंगे। यह फिल्म संजय लीला भंसाली बनाने जा रहे हैं। काफी समय के बाद सलमान और भंसाली साथ काम करेंगे। सलमान और भंसाली ने ‘खामोशी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘सांवरिया’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। चर्चा है कि सलमान जन्मदिन पर ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट भी अनाउंस करेंगे। यह फिल्म 2019 क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 29 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन सलमान ने अपने इस फिल्मी करियर में एक किरदार कभी भी नहीं निभाया है। क्या आपने इसे नोटिस किया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सलमान के विलेन के किरदार की। बी-टाउन इंडस्ट्री में शाहरुख खान और आमिर खान तक विलेन का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन फैंस ने सलमान को इस रूप में कभी नहीं देखा है। इसके अलाना अक्षय कुमार और अजय देवगन तक ने हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभा चुके हैं।

सलमान खान ने कुछ दिनों पहले कहा था, ‘मैं कभी भी विलेन का किरदार नहीं निभाना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि लोग उससे इम्प्रेस हो जाएंगे और मैं स्वयं भी एक विलेन की तरह व्यवहार करने लग जाउंगा।’ सलमान ने बताया कि वह वैसी फिल्में अधिक करते हैं जिनमें कोई संदेश होता है। बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं।

%d bloggers like this: