अब कपिल शर्मा ने की अपनी शादी का ऐलान

नई दिल्लीः जहां इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हाई-प्रोफ़ाइल शादी संपन्न हो रही है और प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ दिसंबर में शादी रचाने जा रही हैं वहीं अब सुनने में आ रहा है कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ के साथ अगले महीने शादी रचा रहे है । कपिल शर्मा फागवारा में 12 दिसंबर को गिनी चतरथ से शादी रचाएंगे । इस शादी की डिटेल्स सामने आ गई है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। ये शादी कपिल शर्मा के होमटाउन जालंधर के नजदीक फगवाड़ा में होगी। कपिल की ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक होगी, जिसमें परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी की सेरेमनी 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है। इसके अगले दिन यानी 11 दिसंबर को गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी।

शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे। कपिल शर्मा इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी एक खास पार्टी रखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पार्टी मुंबई में होगी। इसमें उन लोगों को भी इनवाइट भेजा जाएगा जो अमृतसर नहीं पहुंच सकते हैं। मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी है।

%d bloggers like this: