अमेठी शहर में दिखा भारत बंद का असर , दुकानों के गिरे रहे शटर

नई दिल्लीः पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा सोमवार को बुलाए गए भारत बंद का असर अमेठी जिले में दिखाई दिया। जिले के अधिकांश कस्बों व बाजारों में सुबह दुकानों के शटर गिरे रहे।
वहीं कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता बाजारों में घूम घूमकर मूल्य वृद्धि के विरोध में नारेबाजी करते रहे। बंद को देखते हुए कस्बों व बाजारों में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

अमेठी शहर में सांसद राहुल गांधी के प्रतिनिधि चन्द्रकांत दुबे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च कर लोगों को पेट्रोल डीजल व रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के बारे में जानकारी दी। यहां बंद पूरी तरह सफल रहा। जिला मुख्यालय गौरीगंज में कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर मूल्य वृद्धि के विरोध में नारेबाजी की। यहां भी अधिकांश दुकानों के शटर गिरे रहे। इसी तरह मुसाफिरखाना में ब्लाक अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने दुकान-दुकान जाकर भारत बंद में सहयोग मांगा। इसी तरह जामों, जगदीशपुर, बाजारशुकुल, संग्रामपुर, मुंशीगंज, भादरसहित अन्य बाजारों में भी बंद का असर दिखाई दिया।

%d bloggers like this: