अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी कपूर के साथ बहुत जल्द स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे

नई दिल्ली: डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 6 अपनी गेस्ट लिस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस बार इस लिस्ट में कई डेब्यूटेंट्स और न्यू कमर्स के नाम सामने आ रहे हैं. जहां पहले एपिसोड में अभिनेता सैफ अली खान बेटे के साथ दिखाई देंगे वहीं इसके बाद के एपिसोड में अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहली बार किसी टॉक शो का हिस्सा होंगे।

इस एपिसोड की शूटिंग के बाद करण जौहर और जाह्नवी कपूर ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी हैं। करण जौहर ने अर्जुन और जाह्नवी की खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “सिबलिंग्स के साथ कॉफी! खूब मजा आया! इमोशन और उन्माद दोनों बराबर!” करण के इस पोस्ट के साफ है कि शो के दौरान अर्जुन और जाह्नवी ने अपने रिश्ते के साथ-साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स भी फैंस के साथ साझा किए है।

पहली बार अर्जुन कपूर और जाह्नवी को स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करण जौहर के साथ-साथ जाह्नवी कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर ‘कॉफी विद करण’ के सेट से भाई अर्जुन कपूर के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है। जाह्नवी ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है, “कॉफी लीजेंड अर्जुन कपूर के साथ। हमें यहां लाने के लिए शुक्रिया करण जौहर!! बहुत मजा आया।”

%d bloggers like this: