आनन-फानन में दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार

नई दिल्लीः दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार के फैंस के लिए एक बार फिर से बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि पिछले महीने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था लेकिन स्वास्थ्य में कुछ सुधार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन इसी बीच उनके स्वास्थ्य से संबंधित खबर आई है । बताया जा रहा है कि उन्हें शुक्रवार से ही बुखार था जिसके बाद पता चला कि उन्हें लंग्स में इन्फेक्शन हो गया है।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार 95 वर्ष के हैं। पिछले कई दिनो से इस ट्रैजडी किंग की तबीयत खराब चल रही है, जिसके कारण उन्हें बार-बार अस्पताल में दाखिल करना पड़ा रहा है। अभी हाल ही में उन्हें निमोनिया होने के कारण उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था। इस बार लंग्स में इन्फेक्शन होने की वजह से आनन-फानन में उन्हें दोबारा अस्पताल में दाखिल करना गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, उन्हें बीते शुक्रवार से ही बुखार था जिसके बाद उन्हें दवाई दी गई है जिससे कि उनके लंग्स फंक्शन करना शुरू कर दें। 95 साल के दिलीप कुमार कई दिनों से कुछ खा नहीं पा रहे।

बीते 11 अक्टूबर को बॉलीवुड अभिनेत्री और दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर पति को ‘कोहिनूर’ बताते हुए उनके साथ अपनी पसंदीदा पुरानी तस्वीर शेयर की थी। सायरा के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

%d bloggers like this: