इटली के लिए रवाना हुए रणवीर-दीपिका, 14 नवंबर को है शादी

नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 4 दिन बाद 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो शहर में होनी है, जिसके लिए दोनों बीती रात अपनी-अपनी फैमिलीज के साथ रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। जिनमें दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रणवीर-दीपिका मैचिंग ड्रेस में नजर आए। एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दोनों इटली के लिए रवाना हुए।

दो बार होगी शादी…
कुछ दिन पहले ही रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा करते हुए जानकारी दी थी कि दोनों 14 और 15 नवम्बर को शादी करेंगे। दो तारीखें इसलिए क्योंकि 14 नवंबर को ये साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका साउथ से हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी हैं। शादी में फैमिली वालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

शादी से पहले दीपिका की खास तैयारी…

इस दौरान दीपिका के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ झलक रहा था और झलके भी क्यों न, वेडिंग पर जाने से पहले अपने स्पेशल डे के लिए दीपिका काफी शिद्दत से जुटी हुई थीं। उनके फिटनेस ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, वेडिंग डे से पहले मुंबई में लड़की का आखिरी वर्कआउट सेशन। इस पर दीपिका ने जवाब में लिखा है मूर्ख। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर सिंह के साथ रणवीर सिंह के पिता भी नजर आए।

%d bloggers like this: