ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तारीख तय 12 दिसंबर को लेंगे फेरे

नई दिल्लीः देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख का एलान हो गया है । मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी औऱ आनंद पीरामल के माता पिता स्वाति और अजय पीरामल की तरफ से बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गयी है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी के निवास पर आने वाली 12 दिसंबर को होगी।

दोनों परिवारों ने शादी के पूरे कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा है कि ‘हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर पर पारिवारिक सदस्यों और अंतरंग मित्रों की उपस्थिति में 12 दिसंबर 2018 को होगी।

शादी की सारी रस्में भारतीय परंपराओं, संस्कारों और संस्कृति के मुताबिक पूरी की जाएंगी. शादी से पहले के वीकेंड में अंबानी और पीरामल परिवार अपने दोस्तों और परिजनों को उदयपुर में आमंत्रित करेगा जहां कारीगर और कलाकार स्थानीय संस्कृति और परंपराओं को साथ मिलाकर मेहमानों को त्यौहारों जैसा आनंद दिलाएंगे. दोनों ही परिवार ईशा और आनंद के लिए सभी की दुआओं और शुभकामनाओं की कामना करता है ताकि वो अपने साथ रहने के सफर की शुभ शुरुआत कर सकें.’ आमंत्रण के आखिर में मुकेश और नीता अंबानी और ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल के माता-पिता स्वाति और अजय पीरामल का नाम लिखा है।

%d bloggers like this: