उपराज्यपाल किरण बेदी और विधायक में हुई लंबे भाषण को लेकर तीखी बहस

नई दिल्लीः सरकारी कार्यक्रम में पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी और अन्नाद्रमुक विधायक ए. अनबलगन के बीच मंगलवार को तीखी नोकझोंक हो गई। विधायक का भाषण उन्हें आवंटित समय सीमा से लंबा हो रहा था।

बेदी ने कहा, अनबलगन तय समय सीमा से आगे बढ़ते चले गए। जबकि आगे कार्यक्रम बहुत लंबा था। उन्होंने रुकने के अनुरोध को खारिज कर दिया और अक्खड़ बने रहे। वहीं, विधायक ने दावा किया कि उनका अपमान किया गया है। पुडुचेरी को खुले में शौच से मुक्त घोषित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान यह घटना बेदी इसमें मुख्य अतिथि थीं।

बेदी ने आरोप लगाया कि ए. अनबलगन इससे पहले ही इसी तरह का रूखा व्यवहार कर चुके हैं। जबकि, दूसरी तरफ गुस्से में कार्यक्रम छोड़कर गए एआईएडीएमके विधायक ने विधानसभा स्पीकर वी. वैथलिंगम से मुलाकात कर इस घटना से उन्हें अवगत कराया।

बेदी ने व्हाट्सएप मैसेज में यह आरोप लगया- “वे निर्धारित सीमा के बावजूद अपना भाषण दे रहे थे जबकि काफी लंबा कार्यक्रम था। उन्हें कहने के बावजूद भी भाषण नहीं रोका और रुखापन व्यवहार रहा।”

जबकि, संवाददाताओं से बात करते हुए विधायक ने उपराज्यपाल किरण बेदी पर अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- “क्या उपराज्यपाल पुडुच्चेरी की राजकुमारी है?” यह घटना उस वक्त हुई जब सरकारी कार्यक्रम के दौरान कुछ मंत्री भी मौजूद थे।

%d bloggers like this: