एक्ट्रेस प्रीति झांगियानी के 7 साल के बेटे के साथ मारपीट, जान से मारने की धमकी

नई दिल्लीः बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपना डेब्यू करनेवाली अभिनेत्री प्रीति झांगियानी ने अपने 7 साल की बेटे जयवीर को जान से मारने की धमकी की लिखित शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। अभिनेता और प्रीति के पति प्रवीण डाबास ने प्रीति के साथ जाकर आरिफ सिद्दीकी नामक शख्स के खिलाफ ये शिकायत मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी है। एबीपी न्यूज़ ने जब प्रीति झांगियानी से संपर्क किया तो प्रीति ने विस्तार से इस मामले में बात करते हुए अपना पक्ष रखा।

उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, “मेरा बेटा जयवीर खार में शिवस्थान बिल्डिंग के ग्राउंड में अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था। दूसरी बिल्डिंग के बच्चे भी वहां थे, जो फुटबॉल मैच खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी, जैसा कि बच्चों में अक्सर होता है। इस बीच वहां पर खेल रहे एक हमउम्र बच्चे ने मेरे बेटे जयवीर को मुंह पर पंच मारा, इसपर मेरे बेटे ने हाथ उठाने वाले लड़के को स्टूपिड (बेवकूफ) कहा।”

प्रीति ने बताया, “उस बच्चे के दादाजी ग्राउंड पर आये और उन्होंने किसी की न सुनते हुए मेरे बच्चे को खूब बुरा-भला कहा, उसे जान से मारने की धमकी भी दी और वहां मौजूद तमाम औरतों से भी बदतमीजी से बात की. ऐसे में जयवीर रोते हुए घर आया।”

प्रीति ने कहा, “बच्चों में अक्सर मामूली बातों पर लड़ाइयां होती रहती हैं, ऐसे में मैं और प्रवीण इसमें कभी दखलअंदाजी नहीं करते। मगर जिस शख्स को बच्चों और महिलाओं से बातचीत करने का सलीका न आता हो, उसे सबक सिखाना जरूरी है। यही‌ वजह है कि हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया।”

%d bloggers like this: