एक बर्निंग कार गुरुग्राम के सड़क पर दौड़ती दिखी

नई दिल्लीः गुरुग्राम शहर में हाईवे से गुजर रही एक कार में दिवाली से एक दिन पहले मंगलवार रात भीषण आग लग गई। घटना रात करीब दो बजे इफ्को चौक के पास की है। कार में आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी जलकर पूरी तरह खाक हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, जयपुर की ओर से एक कार ड्राइवर दिल्ली की ओर जा रहा था। जैसे ही वह इफ्को चौक पहुंचा, अचानक से गाड़ी की बोनट से धुंआ निकलने लगा। इसके बाद गाड़ी पूरी तरह आग की लपटों में घिर गई

यह देख ड्राइवर ने सूझबूझ के साथ अपनी जान बचाते हुए धू-धू कर जल रही कार को सड़क किनारे ले जाकर खड़ा कर दिया।

ड्राइवर की सूचना पर करीब दस मिनट में दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और गाड़ी में लगी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन दमकल कर्मी करीब 28 मिनट की मेहनत के बाद भी गाड़ी को नहीं बचा सके और पूरी गाड़ी ढांचे में तब्दील हो गई।

इस घटना के वक्त मौके से गुजर रहे किसी अन्य वाहन चालक ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर डाल दिया। इसके बाद यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वरिष्ठ फायर अफसर आई.एस. कश्यप के मुताबिक, इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि कार ड्राइवर दिवाली का गिफ्ट लेकर अपने रिश्तेदारों के पास जा रहा था। इस आग से सारा सामान खाक हो गया है।

%d bloggers like this: