एयर इंडिया कर्मियों की हड़ताल के चलते मुंबई हवाई अड्डे पर देरी से चल रही हैं कई फ्लाइट्स

नई दिल्लीः मुंबई से जो लोग एयर इंडिया के विमान में सफर करनेवाले हैं उन्हें गुरूवार को देरी का सामना करना पड़ सकता है। इसकी वजह है कि बर्खास्त किए गए एयर इंडिया के कर्मचारियों को बहाली को लेकर हड़ताल पर गए अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ।

एयर इंडिया के प्रवक्ता के बयान का हवाला दिया है, जिसमें यह कहा गया- “अचानक एआएटीएसएल कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ विमानों की में देरी हुई है। हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और सभी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि देरी को कम किया जा सके।”

गुरूवार को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने कहा- एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर 8 घरेलू और 16 अंतरराष्ट्रीय विमानों में देरी हुई।

इससे पहले, बुधवार रात को एयर इंडिया कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने की वजह से छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दो इंटरनेशनल फ्लाइट्स में देरी हुई। बैंकॉक की फ्लाइट रात 1 बजकर 45 मिनट के अपने निर्धारत समय की जगह पर छह घंटे देरी के बाद सुबह 8 बजकर 18 मिनट पर उड़ान भरी। जबकि, अन्य नेवार्क फ्लाइट का सूचीबद्ध समय रात एक बजकर तीन मिनट था जो करीब ढाई घंटे की देरी के बाद तड़के 4 बजकर 08 मिनट पर चली।

एयर इंडिया अधिकारियों ने बताया कि घर से एडिशनल सपोर्ट स्टाफ को बुलाया गया है ताकि यात्रियों की चेकिंग में आनेवाली देरी को रोका जा सके।

%d bloggers like this: