कंगना रनौत ने कहा- ‘मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी नहीं मिले’

नई दिल्लीः बेबाकी से आम लोगों के सामने बोलेने वाली कंगना रनौत उस समय काफी इमोशनल हो गई कि उन्होंने ये तक कह दिया कि उनकी जैसी जिंदगी उनके बच्चों तक को कभी नहीं मिले। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बिंदास अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के पूरा होने पर एक पार्टी रखी गई। इस पार्टी में मीडिया से बात करते हुए कंगना ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई। कई बातों को उजागर किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी में सब कुछ लड़कर हासिल हुआ है। यहां जब अभिनेत्री से उनके जीवन में रानी लक्ष्मीबाई में कुछ समानताओं के बारे में पूछा गया तब कंगना ने कहा ”’मुझे लगता है की उनकी जिंदगी बहुत दायक थी और उन्होंने अपने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था। जी वजह से उनकी और मेरी जिंदगी बहुत अलग है।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने आगे कहा, “इसी तरह, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चों को मेरी जैसी जिंदगी जीनी पड़े। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब से मैं पैदा हुई तब से मुझे लड़ाई लड़नी पड़ी और मेरे व उनके (रानी लक्ष्मीबाई) के बीच यही एक समानता है। मुझे मेरे जिंदगी में बिना लड़े कुछ नहीं मिला लेकिन मुझे न तो इस पर गर्व है और न ही शमिर्ंदगी। कंगना ने कहा, “मैं अपनी जिंदगी के तरीके से संतुष्ट हूं, लेकिन अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं अपने बच्चों के लिए भी ऐसा ही चाहती हूं, तो मेरा जवाब ‘नहीं’ होगा।

%d bloggers like this: