बिल्डर्स ने लगाया सिंगर अनुराधा पौडवाल को चूना

नई दिल्लीः मुंबई के अरनाला कोस्टल पुलिस ने सिंगर अनुराध पौडवाल समेत कई लोगों को एक ही फ्लैट बेचकर ठगी करने का आरोप में सात बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो अभियुक्त की पहाचन राजू सुलेरे और अविनाश धोले के तौर पर हुई है जबकि पांच अन्य उनके पार्टनर हैं। इन सभी का फर्म ओम मंदार रिएल्टर्स के नाम से विरोर के बोलिन्ज में है। सभी सातों आरोपी अभी फरार हैं।

विरार के डिप्टी सुपरिटेंडेंट जयंत बाजबले के मुताबिक, अरनाल बीच के पास बिल्डर्स ने सस्ते फ्लैट्स का वादा किया था। इसे लेने के लिए अनुराधा पौडवाल समेत कई लोग फंस गए।

बाजबले ने बताया- “निवेशकों ने विरार के नारंगी में मंदार एवेन्यू के एफ-1 ग्रुप की बिल्डिंग में निवेशकों ने अपने फ्लैट्स बुक कराए थे। उन्हें आधुनिक सुविधाएं जैसे स्वीमिंग पुल, जिम और एक पार्क समेत कई अन्य सुविधाएं देने का वादा किया गया था।”

उन्होंने बताया कि अरोपियों ने फर्जी सेल्स एग्रीमेंट कराने के बाद एक फ्लैट को कई लोगों को बेचकर उनसे लाखों रुपये ठग लिए।

अनुराधा पौडवाल ने कहा- “निवेश के तौर पर हमने साल 2013 में एक फ्लैट बुक कराया था। उसके बाद बिल्डर्स ने हमसे ठगी की है। मैनें अरनाला पुलिस में शिकायत की है और एजेंसी को उसके बाद से पूरा सहयोग कर रही हूं।”

फमीदा नसीम अहमद समेत कई अन्य पीड़ितों ने पुलिस में जाकर अपनी लिखित शिकायत दी है। बाजबले ने बताया- हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (फर्जीवाड़ा) और महाराष्ट्र प्रोटेक्शन ऑफ इंट्रेस्ट ऑप डिपोजिटर्स एक्ट, 1999 के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

%d bloggers like this: