कटरा के पास एक ट्रक से मिली AK-47, तीन संदिग्ध आतंकी भागे

नई दिल्लीः जम्मू के सुकेतर क्षेत्र में आतंकी गतिविधि के चलते हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। नेशनल हाइवे पर कटरा क्रासिंग के समीप पुलिस ने एक ट्रक से एके-47 और तीन मैग्जीन बरामद की है। ट्रक चालक और कंडक्टर से पूछताछ जारी है।

वहीं, ट्रक से भागे तीन संदिग्ध आतंकियों की तलाश में पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने क्षेत्र में हाई अलर्ट जार कर दिया है। स्थानीय प्रशासन द्वारा किसी भी संदिग्ध के दिखने पर पुलिस को जानकारी देने का आग्रह किया गया है।

याद दिला दें कि कल मंगलवार को कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में घात लगाकर बैठे आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। मुस्तैद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया। वक्त रहते ही आतंकियों पर हमलावर हुए सुरक्षाबलों को इस ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

आतंकियों से मुठभेड़ के बाद पूरे क्षेत्र में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर सोमवार को शुरू हुआ था। ऑपरेशन को 30 राष्ट्रीय रायफल, 92 बटालियन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। देर रात करीब 2.30 बजे आतंकियों के मौजूदगी की खबर लगी थी।

You may have missed

24 queries in 0.171
%d bloggers like this: