करण जौहर ने प्रियंका और निक की उम्र के फासले पर कहा, मर्द बड़ा होगा ये नियम किसने बनाया?

नई दिल्लीः अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के अफेयर की चर्चा कई महीनों तक चली। आखिरकार प्रियंका ने अपने और निक के रिश्ते को नाम देते हुए सगाई कर ली और मुंबई आकर रोका करने के बाद आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते का एलान कर दिया. इस बीच प्रियंका और निक की उम्र में बड़े अंतर को लेकर भी चर्चाए होती रहीं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा की उम्र 36 साल है वहीं, उनके मंगेतर निक जोनास अभी 25 साल के ही हैं। दोनों सितारों की उम्र में करीब 11 साल का फासला है।

प्रियंका और निक ने अपनी उम्र को लेकर अभी तक कोई बात नहीं की है, लेकिन प्रियंका के दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में उनके उम्र में अंतर के सवाल पर अपनी राय ज़ाहिर की है।

प्रियंका और निक की उम्र में अंतर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में करण ने कहा, “रिश्तों में इन चीज़ों को नहीं देखा जाना चाहिए। इन चीज़ों को लेकर मैं बहुत ही उदार और प्रोग्रेसिव हूं। मैंने कभी नहीं सोचा कि, अरे, तुम्हारे साथी को तुमसे बड़ा होना चाहिए. क्यों? हमें ऐसी बातें क्यों करनी चाहिए? अगर आप रिश्ते में खुश हैं और एक दूसरे के हिसाब से सही हैं तो फिर किसको फर्क पड़ता है कि कौन किससे बड़ा है।”

करण जौहर ने अपनी बात रखते हुए कहा, “ये नियम किसने बनाया है कि मर्द को बड़ा होना चाहिए? कभी-कभी तो मैंने अपने परिवार के सदस्यों को इस तरह की बातें करते सुना है। कई दफा मुझे लगता है कि ये रिश्ते की खासियत है। मैं इन चीज़ों की फिक्र नहीं करता। मेरे लिए इन चीज़ों की कोई अहमियत नहीं है।”

%d bloggers like this: