कियारा आडवाणी और मुकेश अंबानी की बेटी है बचपन की दोस्त कुछ इस अंदाज़ में ईशा को दी सगाई की बधाई

नई दिल्लीः 21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई काफी धूमधाम से हुई। इस सेरेमनी में आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनिल कपूर समेत कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया।लेकिन ईशा की दोस्त एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी सहेली की सगाई पर थोड़ी इमोशनल हो गईं। आपको बता दें कि ईशा अंबानी और एक्ट्रेस कियारा बचपन की दोस्त हैं।

अपनी सहेली को सगाई की बधाई देते हुए कियारा ने ईशा अंबानी के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है। इन फोटोज में दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा इन दोस्तों की बॉन्डिंग भी देखी जा सकती है। कियारा ने इन फोटोज के साथ लिखा- लाइफ में ऐसे कई स्पेशल लोग होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं। मेरी पुरानी दोस्त, अभी भी उतनी केयरिंग, विनम्र और शानदार हैं जैसी पहली बार मिलने पर आप थीं। मेरी होने वाली दुल्हन ईशू, अपने अंदर के बच्चे को कभी बड़ा मत होने देना। बधाई हो ईशा।

ईशा-आनंद की शादी इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। शादी से पहले इनकी सगाई की सेरेमनी लगभग तीन दिन तक चलेगी। सगाई समारोह में अमेरिका के पॉपुलर सिंगर जॉन लेजेंड ने परफॉर्म भी किया था।

%d bloggers like this: