किसी के बयान से नीतीश की सेहत पर फर्क नहीं पड़ता’- नारायण सिंह

0
109

नई दिल्लीः पिछले कुछ दिनों से बिहार में लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर जहां एनडीए के सहयोगी दलों के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है तो वहीं दूसरी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा की तरफ से हाल में दिए बयान के बाद यह विवाद और खुलकर सामने आ गया।

कुशवाहा के बयान पर बिहार जनता दल (यूनाइडेट) के प्रेसिडेंट बशिष्ठ नारायण सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा- किसी के बयान से नीतीश कुमार या जेडीयू की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता है। नारायण सिंह साफ किया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन काफी मजबूत है और किसी का आना- जाना कोई मायने नहीं रखता है।

कुशवाहा का सीधा नीतीश पर हमला

गौरतलब है कि रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें और उनकी पार्टी को बर्बाद कर देने पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि दलों में तोड़फोड़ करना उनकी नियति है, लेकिन हम दोनों एनडीए में हैं, लिहाजा उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। विधायक के कहीं चले जाने से उनका कुछ नहीं होने वाला है। वे कोई मुख्यमंत्री तो हैं नहीं कि उनका समर्थन कम हो जाएगा।

कुशवाहा रविवार को पटना में लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान से मिलकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने नई दिल्ली गए थे। सोमवार को वहां समय नहीं मिलने के कारण उनकी मुलाकात अमित शाह से नहीं हो पाई। तब वे पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मुलाकत कर पटना लौट आए थे।