‘केदारनाथ’ टीज़र देखने के बाद बेटी सारा को अमृता सिंह ने दी ये सलाह

नई दिल्लीः सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर देखने के बाद मां अमृता सिंह ने बेटी सारा के लिए जो कहा कहा उसे जानने के बाद फैंस काफी खुश हैं। 1 मिनट 40 सेकंड के इस टीजर में केदारनाथ में आई आपदा की भयानक तस्‍वीर दिखाई गई है। तस्‍वीरें रोंगटे खड़े करने वाली हैं। इस टीचर को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं सुशांत पर सारा काफी भारी पड़ती नजर आ रही हैं। फैंस के द्वारा टीचर पसंद किए जाने के बाद अमृता सिंह का कैसा रिएक्शन था यह जानने के लिए लोग बेचैन थे। बता दें कि जब अमृता ने पहली बार बेटी सारा का काम देखा। तो काफी भावूक हो गई ।

पिंकविला से इंटरव्यू के दौरान अमृता ने कहा कि मेरे बच्चे के लिए प्रार्थना करें, वह बहुत ही खूबसूरत है। मैने टीज़र देखा। इतना ही नही जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड डेब्यू के लिए उन्होने सारा को क्या सलाह दी, तो उन्होने कहा कि मैने सारा से कहा कि वह कठिन मेहनत करे, अपना अच्छा शॉट दे, इसी के साथ उन्हे यह भी कहा कि उंचाई पर पहुंच जाने के बाद भी वह जमीन से जुड़ी रहें।

इस फिल्म मे सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिका मे नजर आनेवाले हैं।नइस फिल्‍म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। तो वहीं अभिषेक कपूर के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 7 दिसंबर को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होगी।

%d bloggers like this: