खास अंदाज में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देंगी माधुरी दीक्षित

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री व प्रसिद्ध नृत्यांगना माधुरी दीक्षित नेने लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में 1980 के दशक की अपनी समकालीन अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देंगी। इस साल का यह समारोह रविवार को होने जा रहा है और यह संयुक्त राष्ट्र के ‘हीफॉरशी कॉज’ को अपना समर्थन देगा। इस समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां इस पहल का समर्थन करती नजर आएंगी, जहां पुरुष, महिलाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने और साथ मिलकर लैंगिक असमानता का सामना करने का संकल्प लेंगे।

एक बयान में कहा गया कि माधुरी दिग्गज अभिनेत्री हेमामालिनी और रेखा के सुपरहिट गानों पर नृत्य करेंगी लेकिन उनकी सर्वाधिक उल्लेखनीय प्रस्तुति श्रीदेवी को हार्दिक श्रद्धांजलि होगी। माधुरी ने कहा कि जब मुझे इस प्रस्तुति के लिए संपर्क किया गया तो मैं बहुत खुश और उत्साहित हो गई। यह देखते हुए कि यह पुरस्कार ‘हीफॉरशी’ अभियान के समर्थन में है, मुझे लगता है कि यह वक्त महिलाओं के लिए, विशेषकर बॉलीवुड कलाकारों के लिए है कि वे एक दूसरे के साथ एकजुटता व्यक्त करें। उन्होंने कहा कि लक्स लेजेंड वास्तव में आईकॉनिक व प्रेरणादायक है और मेरी प्रस्तुति उनके जादू को प्रस्तुत करते हुए प्रशंसकों को उनकी यादों के सागर में ले जाएगी।

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और उनकी फिल्म ‘धड़क’ के सह कलाकार ईशान खट्टर समारोह में अपनी फिल्म से प्रेरित एक एक्ट करेंगे। समारोह की मेजबानी शाहरुख खान और वरुण धवन करेंगे। जान्हवी ने कहा कि यह मंच मेरे लिए विशेष है क्योंकि मेरी मां एक लक्स सुपरस्टार थीं। मुझे मेरे पसंदीदा सहकलाकार और मित्र ईशान के साथ मेरे पहले पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देने को लेकर बहुत खुशी हो रही है। ईशान ने मेरे करियर के इस चरण पर मेरा हमेशा समर्थन किया है।

You may have missed

%d bloggers like this: