जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने घर में घुसकर पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर टाउनशिप में आतंकवादियों ने घर में घुसकर एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कुछ आतंकवादी शुक्रवार देर रात उत्तर कश्मीर जिले में शहर के बाहरी इलाके वारपोरा में जावेद अहमद लोन के घर में घुस गए और उन पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि लोन गंभीर रूप से जख्मी हो गये और बाद में उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार को एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने सुबह में दक्षिण कश्मीर जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादी ने गोली चला दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।उन्होंने बताया कि मारे गये आंतकवादी की पहचान और किस संगठन से वह जुड़ा हुआ था उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ समाप्त हो गयी है।

%d bloggers like this: