जीतनराम मांझी ने कहा – ‘ उपेंद्र कुशवाहा इधर-उधर न कर जल्द महागठबंधन में आ जाएं’

नई दिल्लीः हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) से सांसद अरुण कुमार ने मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को इधर-उधर करने की जगह जल्द महागठबंधन में आ जाना चाहिए। उन्होंने बीजेपी पर सीबीआई को कठपुतली बनाने का भी आरोप लगाया।

सांसद अरुण कुमार ने यह मुलाकात मांझी के सरकारी आवास 12एम स्ट्रैंड रोड में की। कुमार ने मांझी के छोटे भाई की पत्नी के निधन को लेकर शोक जताया। उनकी मुलाकात पर राजनीतिक हलके में चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने कहा कि मुलाकात के राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

मीडिया से बातचीत में मांझी ने मुख्यमंत्री द्वारा उनको लेकर दिए गए बयान पर आपत्ति जतायी। आरोप लगाया कि महागठबंधन छोड़ने की पहल मुख्यमंत्री ने ही की थी। उन्होंने सवाल किया कि उन्हें मात्र आठ महीने काम करने का मौका क्यों दिया गया।

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक की
इसके पूर्व मांझी की अध्यक्षता में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। मांझी ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य ‘मोदी मुक्त भारत एवं नीतीश मुक्त बिहार’ है। बैठक में पार्टी की रणनीति तय करने के लिए श्री मांझी को सर्वसम्मति से अधिकृत किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वृशिण पटेल के साथ ही पार्टी नेताओं में अनिल कुमार, दानिश रिजवान, ज्योति देवी व रवींद्र राय, बीएल वैश्यंत्री, ज्योति सिंह, अनामिका पासवान, अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी आदि मौजूद थे।

%d bloggers like this: