तनुश्री को मिला अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा का साथ

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाये गये बदसलूकी और यौन शोषण की कोशिशों के इल्जामों से मचा बवाल अभी थमा नहीं है। तनुश्री के इन आरोपों के बाद सितारों द्वारा अपनी-अपनी राय रखने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में अब परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

हाल ही में इस मसले पर ट्वीट करने वाली परिणीति चोपड़ा से ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक गाने के प्रमोशन के दौरान इस मामले पर सवाल पूछा गया। परिणीति ने कहा, “अगर बॉलीवुड में किसी भी महिला के साथ ऐसा कुछ हुआ है, तो मैं चाहूंगी कि ऐसी हर महिला को आगे आना चाहिए और अपनी बात को सभी के सामने रखना चाहिए।

परिणीति का मानना है, “अगर ये सभी पीड़ित महिलाएं इस वक्त बात नहीं करेंगी, तो उनकी आवाजें हमेशा के लिए दबा दी जायेंगी।

परिणीति ने‌ कहा, “मेरे साथ कभी भी ऐसा नहीं हुआ है और कभी हुआ भी होता, तो मैं कभी भी चुप नहीं बैठती. इसीलिए मुझे लगता है कि चुप हो जाना कभी भी किसी भी मसले का हल नहीं हो सकता है।”परिणीति ने ये भी कहा, “मैं वहां नहीं थी, तो मुझे नहीं पता कि दरअसल वहां क्या कुछ हुआ। ऐसे में मैं किसी का कोई पक्ष नहीं ले रही हूं। लेकिन अगर ऐसा किसी के साथ हुआ है, तो किसी महिला के साथ इससे बुरा नहीं हो सकता है। अगर मैं इस इंडस्ट्री में, इस देश में सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती हूं, तो मेरे लिए यहां जीना, यहां काम करना कैसे मुमकिन हो सकता है?”

अर्जुन कपूर ने भी परिणीति का समर्थन करते हुए कहा, ‘ये मौका आत्म अवलोकन का है। हमें सुनना पड़ेगा, हमें समझना पड़ेगा। एक इंसान होने के नाते और एक पुरुष होने के नाते हमें औरतों को समानता का अधिकार देना होगा। हमें उन्हें काम करने के लिए एक सुरक्षित माहौल देना होगा।”

%d bloggers like this: