तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा- शूट पर विवेक अग्निहोत्री ने कहा- ‘कपड़े उतार कर नाचो’, इरफान-सुनील ने किया था विरोध

नई दिल्लीः आशिक बनाया आपने फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के बाद अब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता के ने बताया कि साल 2005 में फिल्म ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट’ के सेट पर गलत व्यवहार किया। तनुश्री दत्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उनने कपड़े उतार कर नाचने को कहा।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अभिनेता इरफान खान और सुनील शेट्टी की तारीफ करते हुए कहा कि इन लोगों ने फौरन विवेक की बात का विरोध किया।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा, ”विवेक अग्निहोत्री चाहते थे कि मैं अभिनेता इरफान खान की उनके शॉट में मदद करूं।यह सिर्फ इरफान का क्लोज-अप शॉट था। मैं शॉट में कहीं नहीं थी।मैं शॉट में आने वाली भी नहीं थी। इरफान को अपने क्लोजअप में किसी चीज को देखकर एक्सप्रेशन देने थे। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने मुझसे कहा कि जाओ जाकर कपड़े उतारो और इरफान की मदद करो।”

तनुश्री ने बताया कि विवेक अग्निहोत्री के ऐसा कहते ही इरफान ने विवेक को टोका। इरफान ने कहा कि ये आप क्या कर रहे हो, उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है।मुझे एक्टिंग आती है। तनुश्री ने कहा कि सुनील शेट्टी ने भी विवेक अग्निहोत्री बात सुनकर तुरंत कहा कि अगर मदद की जरूरत है तो मैं मदद कर सकता हूं।तनुश्री ने कहा कि इंडस्ट्री में इरफान और सुनील जैसे अच्छे लोग भी हैं।

%d bloggers like this: