तनुश्री दत्ता ने लगाए नाना पाटेकर पर इल्जाम ,अमिताभ ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्लीः अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले नाना पाटेकर द्वारा ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर की गयी यौन शोषण की कोशिश के आरोप को हाल ही में फिर से दोहराकर बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है। हर तरफ तनुश्री के इसी इल्जाम की चर्चा हो रही है।

लोग तनुश्री के इस बयान को बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट के शुरुआत के रूप में भी देख रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि बॉलीवुड की और हस्तियां भी अब अपनी आवाजें बुलंद करेंगी।

इस बीच, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद अमिताभ बच्चन और आमिर खान, दोनों से तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाये इल्जामों के बारे में राय मांगी गयी

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के इस ताजा विवाद से बचने‌ की कोशिश करते हुए बड़ी तल्खी से कहा, “न तो‌ मेरा नाम तनुश्री है और न ही नाना पाटेकर। कैसे उत्तर दूं आपके सवाल का?” इससे ज्यादा अमिताभ ने कुछ नहीं कहा और हर बड़े विवाद की तरह इस मुद्दे पर भी फौरन फिर चुप्पी साध ली।

ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि आमिर खान इस मसले पर साफगोई से अपनी राय पेश करेंगे. आमिर ने अमिताभ की तरह अटपटी बात नहीं कही और अपनी बात रखते हुए कहा, “मामले के सभी पहलुओं के बारे में जानकारी नहीं होने के चलते मैं इस मसले पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा। ऐसे में मेरे लिए कुछ भी कहना गलत होगा।”

%d bloggers like this: