तेजप्रताप ने वापस ली तलाक की अर्जी

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को अपनी तालक की आर्जी वापस ले ली है। आज मामले पर पहली सुनवाई हुई है। तेज प्रताप ने 3 नवंबर को पटना के परिवार न्यायालय में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।
बता दें तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी को अभी 6 महीने ही हुए हैं और तेज प्रताप अपनी शादी के लिए परिवार और पार्टी के लोगों को जिम्मेदार बताते आ रहे हैं। उनका कहना है कि परिवार और पार्टी के लोगों ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए उन्हें फंसाया है।

वहीं ऐश्वर्या भी एक ऐसेे परिवार से हैं जो काफी समय से राजनीति से जुड़ा हुआ है। उनके दादा दरोगा प्रसाद राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके पिता चंद्रिका राय राजद नेता हैं। तेज प्रताप भी काफी समय से अपने घर से दूर हैं। उनकी मां राबड़ी देवी ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन वह अपने तलाक के फैसले पर अडिग थे।

सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक तेज प्रताप यादव पटना के ही किसी होटल में ठहरे हुए हैं, वो आज सुबह-सुबह पटना पहुंचे हैं। यह होटल पटना सिविल कोर्ट के आस पास है। तेज प्रताप के मित्र ने उम्मीद जताई थी कि वह मामले की पैरवी के बाद अपने राजनीतिक जीवन में लौट जाएंगे और पूर्ववत सभी जिम्मेदारियों को निभाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी संभावना जताई थी कि वह बिहार विधानसभा के आगामी शीत सत्र में भी भाग लेंगे और क्षेत्रीय जनता के हितों के मुद्दे उठाते हुए नजर आ सकते हैं।

You may have missed

%d bloggers like this: